पहेली बरसी पर प्रशंसकों को मूसेवाले के पिता का संदेश।

पंजाब; बलकौर सिंह ने आरोप लगाया कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर पंजाब पुलिस की जारी कार्रवाई के बीच मूसावाला के प्रशंसकों को बड़ी संख्या में ‘बारसी’ कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने का प्रयास किया गया।

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसावाला को इस दुनिया को अलविदा कहे अब एक साल पूरा हो गया है। बेटे की मौत को पूरा एक साल होने बाद आज सिद्धू मूसावाला के पिता ने उनके फैंस के लिए संदेश जारी किया है। उन्होंने फैंस से अपील की कि वह मूसावाला की बरसी में शांतिपूर्वक शामिल हो।

मारे गए गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने प्रशंसकों से अपील की कि वे पंजाब के मनसा में गायक की पहली पुण्यतिथि को चिह्नित करने के लिए शांतिपूर्वक संख्या में इकट्ठा हों, जो आज के लिए निर्धारित है और मूसेवाला के लिए न्याय मांगने के लिए ‘अगली योजना तैयार करें’। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मूसेवाला के प्रशंसकों को बड़ी संख्या में ‘बरसी’ कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने की कोशिश की जा रही है, क्योंकि पंजाब पुलिस खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई कर रही है।

बलकौर सिंह ने पंजाबी में एक वीडियो संदेश में कहा, “हम जानते हैं कि इसे बाधित करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन मैं अपने बेटों के प्रशंसकों और समर्थकों से शांतिपूर्वक बड़ी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की अपील करता हूं।”

मूसावाला के पिता ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की पुण्यतिथि से पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टीवी साक्षात्कार ‘मूसेवाला की छवि खराब करने की सुनियोजित साजिश’ है।

Related Articles

Back to top button