CM फेस को लेकर मायावती ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, कांग्रेस को बताया वोट कटवा

प्रियंका के यू-टर्न पर मायावती का बोली, कांग्रेस वोट काटने वाली पार्टी न दें अपना वोट

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में महज कुछ दिन और बचे हुए हैं. उत्तर प्रदेश में अपनी सत्ता पाने के लिए सभी पार्टियों के नेता एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. वहीं नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है. इसी कड़ी में रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस व महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोला है.

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा, यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एक तरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें.

मायावती ने कहा, यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं. ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नंबर वन है.

वोट काटने वाली पार्टी हैं कांग्रेस

मायावती ने कहा, यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं. ऐसे में बीजेपी को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-पर नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है. यूपी में प्रियंका गांधी काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र का एक हिस्सा जारी किया था. इस दौरान उनसे पूछा गया कि कांग्रेस में सीएम चेहरा कौन होगा, इस पर उन्होंने कहा था कि क्या आपको कोई और चेहरा नजर आ रहा है?” हालांकि, जब उनसे बाद में इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझसे बार-बार यही सवाल पूछा जा रहा था, ऐसे में मैंने ये जवाब दे दिया.

बसपा ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी

बसपा ने पहले चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में मायावती, उनके भतीजे आनंद कुमार, बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा, मुनकाद अली, गोरेलाल जाटव, सूरज जाटव जैसे नेताओं के नाम शामिल किए हैं.

Related Articles

Back to top button