स्वंत्रदेव सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- क्या सत्ता में आकर लगवाएंगे जिन्ना की मूर्ति

स्वंत्रदेव सिंह ने अखिलेश यादव ने बोला हमला, सत्ता में आकर किया ये काम

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. सभी पार्टियों के नेता एक-दूजे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. वहीं नेताओं की बयानबाजी से सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सूबे में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. वहीं, उन्‍होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के डोर टू डोर कैंपेन करने पर हमले हुए कहा कि वह आकर क्‍या करेंगे? वह सरकार बनाकर क्‍या करेंगे? क्या सत्ता में आकर सरदार पटेल की मूर्ति उखड़वाकर जिन्ना की मूर्तियां लगाएंगे या फिर अयोध्‍या में बन रहे भगवान श्रीराम के राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे.

इसके साथ बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने सहारनपुर में कहा कि वह सत्ता में आकर अराजकता फैलाने के साथ दंगा करवाएंगे क्‍या? इसलिए उनको कोई लेकर आने वाला नहीं है. इसके साथ ही दावा किया कि एक बार फिर योगी सरकार 300 पार सीट के साथ यूपी में सरकार जबरदस्त बनाएगी. अभी तक जिन गरीबों को पक्‍का मकान नहीं मिला है, उनको पक्‍का मकान और आयुष्‍मान कार्ड देंगे. स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम गरीबों को फ्री शिक्षा, फ्री चिकित्‍सा और घर-घर पीने का स्‍वच्‍छ पानी देंगे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि अभी तक यूपी की 30000 ग्राम पंचायतों में पीने का पानी घर-घर पहुंचा है. इसके बाद राज्‍य की अन्‍य ग्राम पंचायतों में भी पीने का पानी पहुंचाना है. सिंह ने कहा कि जिस के राज में जनता खुश है वोट उसी को देगी, भाजपा फिर से सरकार जरुर बनाएगी.

पीएम मोदी की तारीफ की

इसके अलावा बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हमें वह दौर याद है जब इलाज का पैसा ना होने की वजह से देश में गरीब दम तोड़ देता था. 2014 में पीएम मोदी जीआए, गरीबों का दर्द समझा और आयुष्मान भारत योजना से गरीबों का अस्पताल में मुफ्त इलाज होना शुरू हुआ.

सीएम योगी ने कही थी ये बात

इससे पहले आज यानी रविवार को सुबह सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अखिलेश पर तंज कसा. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘साल 2017 में बीजेपी सरकार बनते ही हमने तीन काम किए, जिसमें अवैध बूचड़खाने बंद करना, बेटियों की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाना और किसानों का कर्ज माफ करना शामिल था. इसके साथ ही कहा कि जब साल 2012 में सपा सरकार बनी तो सबसे पहले श्री रामजन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लिए गए थे. इसके साथ सीएम योगी ने कहा कि जो लोग फ्री में ‘बिजली’ देने की बात करते हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश को ‘अंधेरे’ में रखा था.

Related Articles

Back to top button