प्रियंका गांधी वाड्रा किसी को सुखी नहीं देखना चाहती हैं: महेंद्र सिंह

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की दो विधानसभाओं कर्नलगंज और तरबगंज में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जान फूंकने के लिए यूपी के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह  पहुंचे. उन्होंने यहां पर प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो किसी को सुखी नहीं देखना चाहतीं.

दरअसल योगी सरकार में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने आज गोंडा पहुंचकर सबसे पहले बाढ़ खंड के अफसरों के साथ बैठक कर बाढ़ कार्यों परियोजनाओं और सिंचाई विभाग की नहरों की प्रगति की समीक्षा की. उन्होंने वर्षों से लंबित सरयू नहर परियोजना को इस बार पूरा करने का दावा किया. बैठक के बाद विधानसभाओं की समीक्षा करने के पहले जल शक्ति मंत्री ने कांग्रेस पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी को लेकर कहा कि प्रियंका गांधी किसी को भी सुखी नहीं देख सकती हैं. उन्होंने आगे जोड़ा कि कांग्रेस के जमाने में पैसा देकर भी गैस कनेक्शन नहीं मिलता था. मंत्री ने तंज कसा कि कांग्रेस का उद्देश्य सबका साथ, अपना विकास और प्रियंका का नारा अपना विकास, बाकी सबका विनाश है.

वहीं तालिबान को लेकर यूपी के मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि विपक्ष देश की जनता को गुमराह कर रहा है. सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके सांसद और जिम्मेदार लोग जिस तरह से बयानबाजी कर रहे हैं वह बेहद दुःखद है.

जल शक्ति मंत्री ने उत्तर प्रदेश में सिंचाई परियोजनाओं पर बोलते हुये कहा कि यहां पर सरयू नहर समेत तमाम परियोजनाओं पर बेहतर कार्य हुआ है. उत्तर प्रदेश में 30 लाख हेक्टेयर जमीन सिंचित की जा रही है और बाढ़ को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार सजग है. मंत्री ने कहा कि 22 जिलों का दौरा करने के बाद यह बात तय है कि कहीं भी बाढ़ राहत को लेकर बदइंतजामी नहीं है. सरकार विकास के पथ पर अग्रसर है. इस बार विधानसभा चुनाव में 350 सीटें जीतकर भाजपा सत्ता में आयेगी.

Related Articles

Back to top button