पटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक

बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां पीरबहोर थाना क्षेत्र के हथुआ मार्केट में भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि अगलगी की इस घटना में मार्केट कई दुकानें जलकर स्वाहा हो गई है।

Massive fire broke out in Hathua market बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां पीरबहोर थाना क्षेत्र के हथुआ मार्केट में भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि अगलगी की इस घटना में मार्केट कई दुकानें जलकर स्वाहा हो गई है। वहीं अगलगी की इस घटना से इन दुकानों में लगभग करोड़ों रुपए के कपड़े जलकर खाक हो गए हैं। अगलगी की घटना के बाद बड़ी संख्या में यहां सुबह से ही लोगों की भीड़ जमा हो गई है। फिलहाल घटना की सूचना के बाद दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने के लिए वहां पर पहुंच गई है। हालांकि आग पर अभी भी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। अगलगी की घटना कैसे हुई इसके बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है, ना ही यह पता चल सका है कि किस दुकान में आग लगने की घटना सबसे पहले हुई है।

Massive fire broke out in Hathua market भीषण आग में बाजार की कई दुकाने जलकर खाक

जानकारी के अनुसार, हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग ने बाजार की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने के काम में जुट गईं। आग इतनी भयावह है कि उसपर काबू पाने के लिए अग्निशमन दल के जवानों को काफी मशक्‍कत करनी पड़ रही ह। हथुआ मार्केट में आग की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में दुकानदार भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी दुकान में हुई शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी होगी और वह धीरे-धीरे अन्‍य दुकानों तक भी फैल गया। नुकसान का आकलन अभी तक नहीं लगाया जा सका है।

ये भी पढ़ें-ट्रेन से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, इन ट्रेनों का बदला शेड्यूल, यहां देखें

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र में सरकार बनाने को BJP तैयार, अग्निपथ के खिलाफ पंजाब में प्रस्ताव लाएगी AAP, पढ़ें आज की 10 बड़ी खबरें

Bihar

Related Articles

Back to top button