विवाहित महिला को तेजाब से जलाया, दर्दनाक घटना

उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में मरणासन्न हालत में मिली युवती आखिरकार छह दिन बाद जिंदगी की जंग हार गई। 6 दिनों तक उसने अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग जारी रखी लेकिन आखिरकार वह कामयाब नहीं हो सकी। दुल्हन बनी 20 साल की मुन्नी के साथ मौत कारण कोई और नहीं बल्कि उसके अपने सगे बाप और भाई बने। पिता के घर में उसकी नहीं सुनी गई और चंद घंटे के ससुराल वालों ने भी भगा दिया।जिस पिता भाई ने पहले जबरदस्ती उसकी शादी करवाई उन्होंने ही उस पर तेजाब डाला। पिता और भाई की इन हरकतों में दोनों बहनोई ने भी खूब साथ दिया।

बरेली की मुन्नी की शादी सप्ताह भर पहले हुई थई। शादी के 2 दिन बाद ही उसके मायके वालों ने उसकी हत्या की थी। इसका कारण था कि मुन्नी ने बिना मर्जी के हुई शादी के खिलाफ बगावत कर दी थी। परिवारवाले मुन्नी की हत्या का आरोप उसी प्रेमी पर लगाने के फिराक में थे। जिस प्रेमी के साथ जिंदगी गुजारने के लिए मुन्नी पूरी दुनिया से लड़ रही थी। अब वह जिंदगी की जंग हार गई। और फिर यहां से शुरू हुई वह दिल दहलाने वाली घटना जब पिता, भाई और बहनोई रात का समय पाकर मुन्नी का गला दबाकर झाड़ियों के पीछे ले गए और वहीं गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी। बेटी के चहरे, मुंह और शरीर पर टॉयलेट क्लीनर डाल दिया।

इसके बाद पिता, बेटा औऱ दामाद सब बेटी को मरा समझकर घर आ गए। लेकिन सुबह जब लोगों को पता चला किसी युवती की लाश झाड़ियों में पड़ी है तो गांव में अफरा-तफरी का माहौल मच गया पुलिस को सूचना दी गई और कुछ ही क्षण में पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी सर्विलांस सेल द्वारा नंबरों की पड़ताल, घर के पास लगाई गई टीम और अन्य चीजों की गहनता से पड़ताल पर पुलिस को इस घटना का सच पता लगा। कड़ाई से पूछताछ पर पिता ने गुनाह भी कबूल कर लिया।

Related Articles

Back to top button