मण्डला : हाथरस बस स्टेण्ड पर मिली मण्डला की लड़की, पुलिस दल रवाना

मण्डला। उप्र के हाथरस बसस्टेण्ड में मण्डला की एक लड़की के मिलने से सनसनी फैल गई और जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया में फैली तो मण्डला में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं।

जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात उत्‍तरप्रदेश के हाथरस बस स्टेण्ड पर एक 17 साल की लड़की मिली जिससे स्थानीय पुलिस ने पूछताछ की लडकी ने अपने आप को मण्डला जिले के तोगल गांव की रहने वाली बताया है। लड़की ने यह भी बताया कि एक सप्ताह पहले परिजनों की सहमति से गांव की करीब 12 लड़कियां एक व्यक्ति के माध्यम से दिल्ली जा रही थीं। यहां सिलाई कढ़ाई का काम सिखाने की बात कह कर तीन दिन पहले बस स्टेण्ड के पास किराये के कमरे में उन्हें रखा गया था। वहीं इस गंभीर मामले पर निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से इस संबंध में चर्चा करते हुए उचित कार्यवाही को लेकर बात कहीं।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने हिस से चर्चा के दौरान कहा कि उप्र के हाथरस में मण्डला की एक लड़की मिलने की जानकारी सामने आई है। महिला पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में एक टीम को रविवार को यहां से रवाना किया गया है। वहीं पीडि़त लड़की के परिजन भी यहां से रवाना हो चुकें है। पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने कहा कि जब तक लड़की के मजिस्ट्रल बयान नहीं हो जाते तब तक कुछ कह पाना संभव नही है। पुलिस अधीक्षक मण्डला हाथरस के पुलिस अधीक्षक से भी लगातार सम्पर्क बनाए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button