Maharashtra Political Crises : शिवसेना के इस बड़े नेता ने भी दिए उद्धव सरकार गिरने के संकेत, कहा…

महाराष्ट्र में इस समय सियासी पारा बहुत गर्म है। आपको बता दें महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार कभी भी गिर सकती है।

Maharashtra Political Crises: महाराष्ट्र में इस समय सियासी पारा बहुत गर्म है। आपको बता दें महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार कभी भी गिर सकती है या कहें कि कभी भी तख्ता पलट हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे बागी हो गए हैं।

एकनाथ शिंदे अपने साथ साथ निर्दलीय समेत 46 विधायकों को भी शिवसेना ने निकाल ले गए हैं। ऐसा एकनाथ शिंदे का कहना है। ऐसी हालत में उद्धव सरकार कभी भी महाराष्ट्र में गिर सकती है उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा देना पड़ सकता है।

Maharashtra Political Crises leader of Shiv Sena also gave signs of falling of Uddhav government:-

इस बात के संकेत खुद शिवसेना से राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने दिया है। आज सुबह मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा “ज्यादा से ज्यादा क्या होगा सत्ता ही जायेगी न”

ये भी पढ़ें :- ढाई साल पहले शिंदे ने दिया था सीएम पद से इस्तीफा, अब बगावत क्यों? 

संजय राउत के इस बयान से यह स्पष्ट होता है कि कभी भी उद्धव ठाकरे अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप सकते हैं। हालांकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज शाम सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। जिसके बाद ये तय हो जायेगा कि महाराष्ट्र में आगे क्या होगा।

ये भी पढ़ें :- महाराष्ट्र की राजनीति को हिला कर रख दिया, कौन है एकनाथ शिंदे?

एक बात तो तय है कि एकनाथ शिंदे वापस शिवसेना में शामिल होने के मूड में बिलकुल भी नहीं लग रहे हैं।उनका साफ कहना है कि शिवेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ अपना गठबंधन खत्म करे और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाए। तभी वे शिवसेना में वापस आयेंगे। आगे क्या होगा ये तो समय ही बताएगा। मगर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर इस समय संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :- रात भर चला ड्रामा, अब सूरत से शिवसेना के 34 विधायकों समेत 40 विधायक पहुंचे गुवाहाटी, लेने पहुंचे बीजेपी पदाधिकारी

Related Articles

Back to top button