दोस्ती, दुष्कर्म और बदलवाया धर्म:जबलपुर में अंकित बने नसीम ने युवती को प्रेम में फंसाया,

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर मौलवी से कलमा पढ़वाया

अधारताल थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची युवती के साथ हिंदू संगठन के पदाधिकारी।

जबलपुर में अफेयर में फंसी युवती का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। नसीम नाम के युवक ने अंकित ठाकुर बनकर युवती से पहले बातचीत शुरू की। छह महीने बाद प्रेम का इजहार किया। उसका शोषण करके वीडियो बनाया। जब उसकी असलियत सामने आई तो घर में मौलवी को बुलाकर युवती को जबरन कलमा पढ़वाया। आरोपी पहले से ही शादीशुदा है। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है। सोमवार को बयान दर्ज होने के बाद धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020 (लव जिहाद) के तहत मामला दर्ज होगा।

अधारताल थाने में विहिप, धर्मसेना, धर्म जागरण जैसे हिंदू संगठनों के साथ युवती शनिवार को पहुंची थी। 20 साल की युवती ने बताया कि उसके परिजन मजदूरी करते हैं। कुछ माह पहले युवती सहेली के घर जन्मदिन मनाने गई थी। वहां आरोपी नसीम अहमद भी पहुंचा था। नसीम ने अपना परिचय अंकित ठाकुर के रूप में दिया। मोबाइल पर उनके बीच छह माह तक बातचीत होती रही।

घुमाने के बहाने पहाड़ी पर ले जाकर किया रेप
10 जून को आरोपी युवती के घर पहुंचा और घूमने के बहाने उसे संजय नगर भड़पुरा पहाड़ी के जंगल में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर आरोपी ने युवती के साथ रेप किया। इसके बाद वह लगातार उसका शोषण करता रहा। आरोपी के दोस्तों से युवती को पता चला कि जिसे वह अंकित समझ रही है, वह असल में नसीम अहमद है और पहले से शादीशुदा है। अधारताल थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा ने बताया कि युवती की शिकायत पर पहचान छिपाने वाले नसीम अहमद के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आधारताल थाने में पुलिस को जानकारी देते हिंदूवादी संगठनों के नेता।

जबरदस्ती पढ़वाया कलमा
युवती के साथ पहुंचे हिंदूवादी संगठनों ने अधारताल थाने का घेराव कर लव जिहाद के तहत मामला दर्ज करने की मांग की। आरोप लगाया कि आरोपी युवती का शोषण करते हुए उसका आपत्तिजनक शोषण का वीडियो बना लिया था। दावा किया इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी अपने घर ले जाकर मौलवी को बुलाकर उसे डरा धमका कर उसे जबरदस्ती कलमा पढ़वा कर धर्म परिवर्तन करवाया। इसके बाद भी जबरदस्ती रेप करता रहा।

प्रदर्शन करने वालों में ये रहे शामिल
धर्मसेना धर्म जागरण विभाग के योगेश अग्रवाल, सुमित सिंह ठाकुर, मनोज बघेल, विकास खरे, विनय पांडेय, हेमराज उपाध्याय, मुकेश रजक, रिंकू गुप्ता, सुजल जायसवाल, राजा यादव, ऋतिक राजपूत ने कहा कि नाम और पहचान बदलकर युवती के साथ रेप करने वाले नसीम अहमद के खिलाफ धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020 की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया जाए। टीआई के मुताबिक युवती के बयान के आधार पर और धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button