पीलीभीत : मारपीट और किडनैपिंग की लाइव वीडियो हुआ वायरल, कार से आए 5 आरोपियों ने युवक और उसके दोस्त को घेरा

मारपीट कर एक युवक को तमंचे के बल कार में विठाकर हुए फरार,

साथी को पीट-पीट कर किया मरणासन,

पुलिस की गाढ़ी का साइरन सुनने पर मरणासन युवक को घटना स्थल पर ही छोंड़ कर हुए फरार,

युवक अपने दोस्त के साथ गया था सामान खरीदने,

किडनैपिंग का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने थाना कोतवाली बीसलपुर में किया मुकदमा दर्ज,जांच जारी

थाना बीसलपुर के यूनियन बैंक के पास का मामला,

यूपी के पीलीभीत बेखौफ बदमाशों द्वारा लाइव किडनैपिंग करने का वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ बदमाश स्विफ्ट कार से दो युवकों का अपहरण करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसमें बदमाशों ने एक युवक को किडनैप कर कार में बैठा लिया और दूसरे युवक को मार मार कर मरणासन्न कर दिया है। बदमाशों ने दूसरे युवक को भी बाइक पर बैठाकर किडनैप करने की कोशिश की लेकिन इस बीच पुलिस के सायरन सुनकर बदमाश फरार हो गए। वही वीडियो वायरल होने के बाद मामले में एसपी ने गहनता से जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

किडनैपिंग का वायरल वीडियो कस्बा बीसलपुर के यूनियन बैंक के पास की है तस्वीरों में आप देख सकते हैं की कई बेखौप बदमाश किस तरह कार से आए और बदमाश दोनों युवकों के साथ मारपीट कर रहे हैं दबंगों विकास नाम के एक शख्स को तमंचे के बल पर गाड़ी में बैठा लिया और दूसरे को बाइक से किडनैप करने की कोशिश कर रहे है लेकिन पिटाई से बेसुध हुए शख्स को बाइक पर विठाने की कोशिश कर रहे है इस बीच पुलिस की गाढ़ी के साइरन की आवाज सुनकर एक व्यक्ति को मौके पर ही छोंड़ कर फरार हो गए।

यूपी के पीलीभीत से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी एक बदमाश घर में घुस गया है और तमंचा लेकर लोगों को डरा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस को विकास नाम के युवक के पास अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुए जिसके बाद पुलिस विकास को पकड़कर थाने ले आई और उसको बंद कर दिया पुलिस विकास के खिलाफ कार्रवाई कर ही रही थी। उस बीच एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें देखा गया विकास नाम के युवक को कार से आए कुछ लोग मार रहे है और उसको जबरन तमंचे के बल पर कार में बैठा रहे। बदमाशों की मारपीट से विकास का दोस्त बेहोश हो गया बदमाशों ने विकास का अपहरण कर दूर सुनसान इलाके में ले जाकर दोबारा मारपीट कर अपनी वारदात को अंजाम दिया ने और जब विकास बेहोशी की हालत में आ गया तो उसकी जेब में कारतूस और अवैध तमंचा रख मरणासन्न की हालत में विकास को घर के बाहर छोड़ दिया, दरअसल थाना कस्बा बीसलपुर के दुर्गा प्रसाद का रहने वाला 24 साल का विकास गंगवार का अपने ही फूफा अवध बिहारी, रमेश गंगवार ,अरुण कुमार ,राजेश गंगवार और गुड्डू से मकान को लेकर विवाद चल रहा था मकान पर कब्जा जमाने के लिए विकास के ही रिश्तेदारों ने यह खतरनाक साजिश रची है फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के कहने पर विकास को छोड़ा गया है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

किडनैप हुए विकास नाम के शख्स की माने तो 4 बदमाश उसे स्विपट कर से किडनैप कर सूनसान जगह पर ले गए और उसकी जमकर पिटाई की और पिटाई से वेशुद्ध हुए विकास को उल्टा फ़साने के लिए उसके जेब मे कई जिंदा कारतूस भी रख दिये लेकिन किडनैपिंग का वीडियो सामने आने के बाद बदमाशो की चाल कामयाब नही हो पाई पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर वादमशो के खिलाफ थाना कोतवाली बीसलपुर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस फिलहाल पूरे घटनाक्रम पर गहनता से जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button