यूज़वेंद्र चहल ने सगाई कर सबको चौंकाया, सोशल मीडिया पर सभी दे रहे हैं बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सगाई कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसकी सूचना दी। इसके बाद से उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है। युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अंकाउंट पर सगाई की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में युजवेंद्र ने लिखा, ‘हमने हां कहा, अपने परिवारों के साथ।’

युजवेंद्र ने जिस लड़की से सगाई की है, उनका नाम है धनश्री वर्मा। वह एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। युजवेंद्र चहल खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। चहल सगाई से पहले धनश्री वर्मा के साथ कई जूम सेशन्स में एक्टिव दिखे हैं।

युजवेंद्र के फोटो पोस्ट करने के 6 मिनट बाद उन्होंने बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘बधाई युजीलियो… इसके बाद उन्होंने हिप हिप हुर्रे वाली इमोजी भी पोस्ट की।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर डेनियल अक्सर युजवेंद्र की खिंचाई करती रहती हैं।

विराट कोहली ने लिखा, तुम दोनों को बधाई। ईश्वर की कृपा बनी रहे। इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने लिखा, बधाई हो चिंटू। मनदीप सिंह ने लिखा, ओह वाह! छुपा रुस्तम, मुबारक हो।

साथी क्रिकेटरों के अलावा मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों भी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं हैं। shooterdadiofficial ने लिखा, ‘वाह बेटे वाह आशीर्वाद है जोड़ी को।’ राहुल वैद्य ने लिखा, ‘भाई यह तो जोर का झटका एकदम धीरे से… आप दोनों को बधाई।’ भारत के टॉप यूट्यूबर्स में शामिल कैरीमिनाती ने भी युजवेंद्र और धनश्री को शुभकामनाएं दीं।

Related Articles

Back to top button