पीएम की अपील को सफल बनाने के लिए वाराणसी में राशन के साथ बांटे जा रहे दीपक और तेल

प्रधानमंत्री मोदी की हर घर के लोग अपने घरों मे दिया जलाये अपील को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आम नागरिक जो प्रतिदिन गरीब लोगों तक आपदा  के इस  घड़ी में गरीबों तक राशन पहुंचाने का कार्य करते हैं। अब वह राशन के साथ-साथ गरीब लोगों के घरों में  दीया औऱ तेल पहुंचाने का भी काम कर रहे हैं जिससे प्रधानमंत्री की अपील को सफल बना सकें। साथ ही साथ पोस्टर के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का भी कार्य कर रहे हैं। वाराणसी के नागरिकों से अपील की जा रही है कि प्रधानमंत्री की अपील को सफल बनाएं।

राशन बांटने वाले अभिषेक का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो आह्वान किया है हर घर में दीया जलाने का उसी का हम पालन कर रहे हैं। हर घर में दिया और तेल राशन के साथ वितरित कर रहे हैं। जिससे हर कोई रात में 9:00 बजे दिया जलाए और कोरोना जैसी महामारी का विनाश करें। जो मजदूर वर्ग का घर है, हमने उन्हीं को चिन्हित किया है और हम वहां राशन के साथ साथ दिया और तेल बांट रहे हैं।

स्थानीय निवासी का कहना है कि हमारे यहां कुछ लोग आए थे। जो अपील कर रहे थे कि हमें कल रात में दिया जलाना है। टॉर्च, मोबाइल कुछ भी हो, हमें प्रधानमंत्री के अपील को सफल बनाना है और हम भी सब से अपील करते हैं कि हर कोई दिया जलाएं और कोरोना वायरस से लड़के की इस मुहिम को सफल बनाएं।

वहीं मजबूर वर्ग के कुछ लोगों ने कहा कि हमारे यहां कुछ लोग आए थे, उन्होंने हमें राशन दिया, तेल दिया और सरकार द्वारा जो कहा गया है रात में 9:00 बजे दिया जलाने को उसे जलाने को कहा कल रात 9:00 से 9:00 मिनट तक हम सभी लोग दिया जलाएंगे।

Related Articles

Back to top button