दिल्ली : प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला 10 साल तक रही फरार, 50 हजार का था इनाम

 

 

राजधानी दिल्ली में 10 साल पहले प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की आरोपी 28 वर्षीय महिला को आखिरकार राजस्थान के अलवर से गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, उसके प्रेमी को पुलिस ने दो साल पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस की ओर से सोमवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला की पहचान शकुंतला के रूप में की गई है, उसने 2011 में अपने प्रेमी कमल सिंगला के साथ मिलकर 22 वर्षीय अपने पति रवि कुमार की हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि कमल सिंगला शकुंतला का प्रेमी था, लेकिन शकुंतला की इच्छा के विरुद्ध उसकी शादी रवि कुमार से कर दी गई थी। पति की हत्या करने के बाद से वह कमल के साथ ही रह रही थी और दोनों ने 2017 में शादी भी कर ली थी।

पुलिस के मुताबिक, कमल को 2019 में गिरफ्तार कर लिया गया था और वह इस समय अलवर की एक जेल में बंद है। इस मामले में कमल के ड्राइवर गणेश को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन शकुंतला भागने में सफल रही थी और लगातार पुलिस को चकमा दे रही थी। पुलिस ने शकुंतला की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक शकुंतला ने पूछताछ में बताया कि उसने कमल के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का षड़यंत्र रचा, क्योंकि उसकी इच्छा के विरुद्ध उसकी शादी की गई थी।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में ज्वॉइंट कमिश्नर आलोक कुमार ने बताया कि शकुंतला के अलवर में कहीं छिपे होने की सूचना मिलने पर उसे पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई थी।

आलोक कुमार ने कहा कि पुलिस की टीम ने अलवर में लगभग 15 दिन बिताए और आखिरकार शनिवार को उसका पता लगाने और उसे पकड़ने में कामयाब रही।पुलिस टीम महिला को दिल्ली लाकर उससे पूछताछ करेगी।

 

 

Related Articles

Back to top button