केशव प्रसाद मौर्य को अखिलेश की खरी खरी, शूद्र कहकर लिया आड़े हाथों।

उत्तर प्रदेश की सियासी गरमा गर्मी कब अलग मोड़ ले ले यह कुछ कहा नहीं जा सकता। दरअसल पीछे कुछ दिनों पहले योगी आदित्यनाथ ने राम नवमी के दौरान उत्तरप्रदेश के सभी जिलों में रामायण और दुर्गा पाठ करने के लिए 1 लाख रुपए की धन राशि देने का ऐलान किया था,

उसकी की जवाबी कार्यवाही करते हुए अखिलेश यादव ने अपना एक बयान जारी किया था जिसके तहत उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कई बयान दिए थे, अखिलेश ने कहा था कि उत्तरप्रदेश सरकार सिर्फ 1 लाख रुपए की धन राशि दे रही है, इससे कुछ नही होने वाला , सरकार को 10 करोड़ की राशि देनी चाहिए जिससे सभी धर्म के लोग अपना त्योहार मना सके, साथ ही में त्योहार से पहले सरकार को सभी घरों में एलपीजी सिलेंडर भी बाटने चाहिए।

अखिलेश के इसी बयान को नजर में रखते हुए, स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपना बयान जारी किया था, उन्होंने कहा था की अखिलेश यादव की सरकार गुंडों का समर्थन करती है, उनके ऐसे बयानों का कोई अर्थ नहीं है।

अब उनके इस बयान के पलटजवाब में अखिलेश यादव ने ऐसा बयान दिया है जिससे उत्तर प्रदेश की सियासत में हड़कंप मचना पक्का है, अखिलेश ने कहा की योगी आदित्यनाथ ने अपने साथ एक शूद्र  रखा हुआ।

Related Articles

Back to top button