कानपुर: अधिवक्ता के बंद घर में हुई 6 लाख के माल की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर। जिले में शातिर चोर आए दिन बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला चकेरी थाना क्षेत्र का है, जहां स्वर्ण जयंती विहार में चोरों ने एक अधिवक्ता के घर से लाखों रुपये के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर बटोर ले गए। हैरत की बात यह है कि वारदात के दौरान कमरों में सोता रहा और चोर चोरी की घटना अंजाम देकर निकल गए। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच की बात कह रही है।

 

 

चकेरी थाना क्षेत्र के स्वर्ण जयंती बिहार में अधिवक्ता निर्मल कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। बीती देर रात खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए। इसी दौरान घर की बाउंड्री फांदकर अंदर घुसे शातिर चोरों ने करीब छह लाख के जेवरात और एक लाख रुपये नगदी पार कर दी। घटना की जानकारी घर वालों को शनिवार को उठने पर हुआ। पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि जब परिवार उठा तो देखा कि बाहर का दरवाजा खुला है और घर का सामान बिखरा पड़ा है। अंदर कमरे में गए तो जेवरात, नगदी गायब थी। चोरी की जानकारी पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने छानबीन की और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने बताया कि परिवार घटना के दौरान अपने-अपने कमरे में सोता रहा और उन्हें किसी की आहट नहीं मिली, इससे किसी नजदीकी या जानकार के वारदात में होने की आशंका है। वर्तमान में पीड़ित के घर मे निर्माण कार्य भी चल रहा है इसको देखते हुए भी जांच की जा रही है। जल्द चोरी का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button