कांकेर : मोहल्ला क्लास से शिक्षिका के अपहरण का आरोपि‍त जवान गिरफ्तार

कांकेर। जिले के भानुप्रतापपुर थाना अंर्तगत ग्राम पुत्तरवाही के मोहल्ला क्लास में बच्चों को पढ़ा रही शिक्षिका का अपहरण करने का मामला सामने आया है। शिक्षिका की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोप‍ित सीएएफ (छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल) के जवान महेंद्र दीवान को गिरफ्तार कर लिया है।
भानुप्रतापपुर थाना प्रभारी शशिकला उइके के अनुसार 09 अक्टूबर को शिक्षिका अपने स्कूल पुत्तरवाही में बच्चों को पढ़ा रही थी, इसी बीच आरोपि‍त जवान कार से स्कूल पहुंचा और शिक्षिका के साथ गाली-गलौच करने लगा, फिर अपनी कार में शिक्षिका को जबरन बैठाकर अपने साथ ले गया। इसकी सूचना स्कूल में मौजूद बच्चों और ग्रामीणों ने शिक्षिका के परिजनों को दिया, जिस पर शिक्षिका के परिजन चितालंका जिला दंतेवाड़ा से जाकर शिक्षिका को 10 अक्टूबर को भानुप्रतापपुर लेकर आने के बाद थाना भानुप्रतापपुर में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। आरोपि‍त जवान महेंद्र दीवान भानुप्रतापपुर क्षेत्र में ही पदस्थ है, जो शिक्षिका के साथ भानुप्रतापपुर आ गया था, भानुप्रतापपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
शिक्षिका की शिकायत पर धारा 294, 323व 365 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महेंद्र दीवान (20) को भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र के मालापरा से गिरफ्तार कर सोमवार को जेल दाखिल कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button