कमला हैरिस के दो सहकर्मी कोरोना संक्रमित, सप्ताह भर के कार्यक्रम स्थगित

लॉस एंजेल्स। अमेरिकी चुनाव में उप राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेट उम्मीदवार कमला हैरिस के चुनाव अभियान से जुड़े दो सहकर्मी कोरोना संक्रमित होने के कारण 19 अक्टूबर तक के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डेमोक्रेट जोई बाइडन ने चुनाव अभियान प्रबंधकों की ओर से पिछले सप्ताह कहा गया था कि उनके दल में कोई सहकर्मी कोरोना संक्रमित नहीं है। हालांकि उन्होंने हैरिस के एरिज़ोना में 8 अक्टूबर को अपने संचार निदेशक और विमान सहकर्मी के एकसाथ कई घंटे चुनाव अभियान में बिताए थे। दोनों लोग हैरिस के साथ उड़ान पर थे। यही नहीं कमला और बाइडन ने इस बीच कोरोना टेस्ट कराए थे और वे सभी नगेटिव थे। उन्होंने गुरुवार को भी फिर से टेस्ट कराए जो नेगेटिव थे।

उल्लेखनीय है कि यह बाइडन चुनाव अभियान के दौरान पहली बड़ी घटना है, जब उनके दो सहकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी कोरोना संक्रमण के कारण बाइडन प्रचार विभाग अभी तक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कोरोना संक्रमण के कारण उपहास करता रहा है। जबकि इससे पहले व्हाइट हाउस वायरस के प्रकोप से राष्ट्रपति और पहली महिला मेलानिया ट्रम्प भी पीड़ित रहे हैं।

Related Articles

Back to top button