कमलनाथ ने शिवराज सिंह से किया आग्रह, कहा- किसानों को हर दो महीने 7500 रुपये दे सरकार

भारत में कोरोना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 602 पार पहुंच गया है। जिससे भरत में 21 दिन का लॉक डाउन कर दिया गया है। लॉक डाउन के दौरान लोगों को काफी परेशानी हो रही है जिसमें सबसे ज्यादा दिहाड़ी मजदूर और किसान शामिल हैं। वहीं इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है। जिसमें कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से लॉक डाउन के दौरान किसानों को प्रत्येक 2 महीने 75 सौ रुपए देने का आग्रह किया है।

देशभर में कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या की वजह से 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है। लॉक डाउन के दौरान लोगों को खाने पीने के सामान की काफी दिक्कत हो रही है। इसीलिए हर राज्य की सरकार लोगों की मदद के लिए अपील कर रही है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 20 पहुंच गया है जिसमें से 19 में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। वहीं एक की मौत भी हो चुकी है।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बागी होने के बाद कांग्रेस के 22 और विधायकों ने कांग्रेस से किनारा कर लिया था। इसी वजह से मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई और कमलनाथ को इस्तीफा देना पड़ा था। इसके बाद बीजेपी ने मध्यप्रदेश में अपनी सरकार बना ली और बीजेपी के शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए।

Related Articles

Back to top button