लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से भी लगा झटका, जमानत याचिका 11 सितंबर तक टली

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। लालू प्रसाद यादव पिछले लंबे समय से चारा घोटाला मामले में जेल में सजा काट रहे हैं। ऐसे में अब लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से भी तगड़ा झटका लग गया है। हाईकोर्ट ने चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई को 11 सितंबर तक के लिए टाल दिया है यानी कि अब समय और बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अगले महीने के दूसरे सप्ताह तक लालू प्रसाद यादव को इंतजार करना पड़ेगा।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव बिहार चुनाव से पहले जमानत चाहते हैं। लेकिन अभी दूर-दूर तक कहीं भी जमानत दिखाई दे ही नहीं रही है। बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने चाईबासा कोषागार से जुड़े मामले में जमानत की अर्जी लगाई थी जिस पर हाईकोर्ट ने 11 सितंबर तक इसे टाल दिया। लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले से जुड़े मामलों में सजा काट रहे हैं।

चाईबासा कोषागार से 37.7 करोड रुपए की निकासी का मामला भी उनके नाम है। लालू प्रसाद यादव को अब तक चाईबासा निकासी मामला देवघर कोषागार से 89.5 लाख रुपए की अवैध निकासी मामले में और दुमका कोषागार से निकासी मामले में दोषी करार दिया है। ऐसे में बिहार चुनाव तो नजदीक है लेकिन लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है।

Related Articles

Back to top button