कानपुर अपहरण और हत्या के केस में संजीत यादव के परिजनों से मिले अखिलेश यादव

लैब टेक्नीशियन संजीत यादव अपहरण और हत्या कांड मामले में पीड़ित परिवार ने आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। बता दें कि इससे पहले भी वह अखिलेश यादव से मिलना चाहते थे लेकिन संजीत यादव के परिजनों को कानपुर पुलिस ने रामदेवी फ्लाईओवर पर ही रोक लिया था और उन्हें समझा कर वापस भेज दिया था।

ऐसे में आज अखिलेश यादव से वह मिलने पहुंच गए हैं और अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात भी की है। लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का 22 जून को अपहरण कर लिया गया था और 29 जून को उनके परिजनों के पास 30 लाख की फिरौती के लिए फोन भी आया था। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने पुलिस की मौजूदगी 30 लाख रुपए फिरौती अपहरणकर्ताओं को दे दी थी। लेकिन पुलिस ना तो अपन हमका रताऊ को पकड़ पाई है और ना ही संजीत यादव को ढूंढ पाई है।

हालांकि संजीत यादव के दो दोस्तों को पुलिस ने 21 जुलाई को सर्विलांस की मदद से पकड़ा था उन्होंने पुलिस को पूछताछ में यह भी बताया था कि उन लोगों ने 26 जुलाई को संजीत की हत्या कर उसका शव को पांडु नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने पांडु नदी में कई बार सर्च ऑपरेशन चलाया है लेकिन संजीत यादव का कोई अता पता नहीं चला। हालांकि परिजनों की मांग पर योगी सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की बात भी कही थी लेकिन सीबीआई जांच अभी तक शुरू नहीं कर पाई है और ना ही पुलिस संजीत का शव बरामद कर सकी है।

Related Articles

Back to top button