ज्वैलर्स से एक करोड़ के जेवरात लूट का मामला: पुलिस के हाथ लगे सुराग

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके में 17 अक्टूबर को ज्वैलर्स की दुकान में हथियारों के दम पर एक करोड़ रुपये के जेवरात लूटने के मामले में पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे है। जिस पर पुलिस ने कुछ बदमाशों को चिन्हित कर लिया है, जिनकी तलाश के लिए पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही है।

थानाधिकारी रामावतार ताखर ने बताया कि 17 अक्टूबर को बेनाड रोड पर नाडी का फाटक के पास स्थित श्रीबालाजी ज्वैलर्स शोरूम के मालिक दिनेश सैनी और उसके बेटे रोशन पर पिस्टल की दम पर एक करोड रुपये लूटने के मामले में शेखावटी के बदमाशों की गैंग का हाथ होना सामने आया है। जिसमें पांच या उससे अधिक बदमाश शामिल है। जिसके आधार पर कुछ बदमाशों को चिहिन्त किया गया है। मुख्य बदमाश ने वारदात से पूर्व मानसरोवर इलाके में किराए का मकान लेकर रहा। जिसने किराए के मकान से ज्वैलर्स की रैकी की और उसके बाद अपने साथियों को शेखावटी से बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद तुरंत मकान खाली कर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने वारदात में शामिल बदमाशों को चिन्हित कर लिया है। बार-बार लॉकेशन बदलने के कारण अभी तक पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस की कई टीमें बदमाशों को पकडऩे के लिए शेखावटी से लेकर दिल्ली तक उनके छीपने की संभावित जगहों पर दबिश दे रही है।

गौरतलब है कि बैनाड रोड पर नाडी का फाटक के पास स्थित श्रीबालाजी ज्वैलर्स शोरूम में शनिवार को दिन-दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। चोरी की स्कूटी पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने शोरूम मे घुसकर हथियार के दम पर पिता-पुत्र ज्वैलर्स को बंधक बनाया। जिसके बाद करीब एक करोड़ रुपये के जेवरात लूटे। बदमाश जाते समय ज्वैलर्स दिनेश सैनी का मोबाइल व स्कोर्पियों गाड़ी भी लूट ले गए थे। पुलिस ने लूटी गई स्कोर्पियों गाड़ी व वारदात में प्रयुक्त चोरी की स्कूटी दौलतपुरा टोल प्लाजा के पास से बरामद कर ली थी।

Related Articles

Back to top button