लालू प्रसाद यादव के जन्मदिवस पर राजनीति, JDU ने 73वें जन्मदिवस पर 73 संपत्तियों का पोस्टर किया जारी

बिहार चुनाव से पहले आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जन्म दिवस है। 11 जून के दिन आज लालू प्रसाद यादव 73 साल के हो चुके हैं। ऐसे में आज आरजेडी लालू प्रसाद के जन्मदिवस को ‘गरीब सम्मान दिवस’ के रूप में मना रही है। लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू आरजेडी को घेरने में लगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सम्मेलन में लगातार कह रहे हैं कि लोगों के बीच लालू और राबड़ी शासन काल के दौर में राज्य में फैली डर और भ्रष्टाचार की बातों को याद दिलाया जाए। ऐसे में आज आरजेडी ने लालू प्रसाद यादव के 73 वें जन्मदिवस पर एक पोस्टर के द्वारा आरजेडी पर हमला साधा है।


जेडीयू ने पोस्टर लगवा कर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिवस पर लालू परिवार का संपत्ति नामा का पोस्टर छपवाया है। बिहार के पटना में यह पोस्टर लगवाया गया है। इस पोस्टर में जनता दल यूनाइटेड ने लालू प्रसाद यादव के 73 साल में 73 संपत्ति की संख्या तैयार की है। जिस पोस्टर की टैगलाइन है कि ‘लालू परिवार का संपत्ति नामा 73 वें जन्मदिवस पर 73 संपत्ति श्रृंखला।’

इस पोस्टर में 73 ऐसी संपत्ति अर्जित करने का आरोप है जो आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सहित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी उनकी बेटी मीसा भारती और दोनों बेटे तेजस्वी यादव तथा तेज प्रताप यादव की तस्वीर भी है। लालू प्रसाद यादव के जन्मदिवस पर जेडीयू ने आरजेडी पर तगड़ा हमला किया है। लालू प्रसाद यादव अपना 73वां जन्मदिवस जेल में मना रहे। लेकिन जेडीयू ने विधानसभा चुनाव से पहले लालू के 73 वें जन्मदिवस पर आरजेडी पर बड़ा हमला बोला है।

Related Articles

Back to top button