जयपुर : होटल की दूसरी मंजिल से कूदी महिला की इलाज के दौरान मौत

जयपुर। प्रताप नगर थाना इलाके स्थित एक होटल की दूसरी मंजिल से शनिवार देर शाम कूदी महिला की देर रात को इलाज के दौरान मौत हो गई। रविवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया। जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतका के पास से मिले मोबाइल से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। जिसके बारे में जांच पडताल की जा रही है।

थानाधिकारी पुरुषोत्तम महरिया ने बताया कि टोंक जिले की रहने वाली मीरा (29) ने शनिवार शाम को होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिसे गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके देर रात को इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। प्रारम्भिक जांच करते हुए सामने आया कि मृतका जयपुर में किसी शंकर नाम के लड़के के साथ रहती थी। उसके मोबाइल में मिली चैट के अनुसार वह शंकर से बहुत प्यार करती थी,लेकिन शंकर को इसकी परवाह नहीं थी। वहीं मृतका ने अपना बच्चा शंकर के पास होना बताया है। मोबाइल में मिले शंकर का नंबर फ़िलहाल स्विच ऑफ आ रहा हैं। शंकर की तलाश की जा रही है। शंकर के बारे में मृतका के परिजनों को भी कुछ नहीं पता था। मीरा 29 सितम्बर से होटल में ठहरी हुई थी,संभवत: मीरा और शंकर के बीच अनबन हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गौरतलब है कि प्रताप नगर थाना इलाके में शनिवार शाम को गीताजंली होटल की दूसरी मंजिल से 29 वर्षीय महिला ने छलांग लगा दी थी। जिसे गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। महिला 26 सितम्बर से होटल में ठहरी हुई थी।

Related Articles

Back to top button