आईपीएल : जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल मैच में अविश्वसनीय पारी खेली…

शारजाह : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ आखिरी ओवर में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर द्वारा की गई विस्फोटक बल्लेबाजी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और उन्होंने छोटी लेकिन अविश्वसनीय पारी खेली।

जोफ्रा आर्चर ने लुंगी एंगिडी द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर में चार छक्के लगाए आर्चर ने 8 गेंदों पर 27 रन बनाए। हालांकि इन 8 गेंदों में दो नो बॉल थी। उनकी इस पारी की बदौलत राजस्थान की टीम 216 रनों के कुल स्कोर तक पहुंच सकी।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा,”अंत में जोफ्रा शानदार था, हमें उसने एक अच्छे लक्ष्य तक पहुंचा दिया और फिर लड़कों ने गेंद के साथ अच्छा काम किया … जोफ्रा ने एक अविश्वसनीय पारी खेली। वह हमारे लिए एक शानदार खिलाड़ी है। उसने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया।”

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को यहां सीएसके को 16 रनों से हरा दिया। यह एक अत्यधिक रोमांचक मैच था क्योंकि दोनों टीमों ने 200 रन का आंकड़ा छू लिया था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स एमएस धोनी के नेतृत्व वाले सीएसके को पछाड़ने में सफल रही।

आर्चर ने सिर्फ आठ गेंद पर 27 रनों की नाबाद पारी खेली और इसके बाद अपने चार ओवरों में 26 रन दिए और एक विकेट भी लिया। इस मैच में 69 रन बनाने के साथ स्मिथ ने भी अहम योगदान दिया।

मैच के दौरान, स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के लिए, यशस्वी जायसवाल के साथ पारी की शुरुआत की। कप्तान ने जोर देकर कहा कि टीम में जोस बटलर की वापसी से समस्या नहीं होगी, बल्कि इससे टीम को विकल्प मिलेंगे। बटलर पहले मैच से हिस्सा नहीं ने पाए थे।

Related Articles

Back to top button