इंस्टाग्राम ब्वॉयज लॉकर रूम पर हुआ बड़ा खुलासा एडमिन निकला नोएडा का बालिग

पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम बॉयज लॉकर रूम मामला विवादों में बना हुआ है। वहीं इंस्टाग्राम ब्वॉयज लॉकर रूम चैटिंग मामले में साइबर सेल की जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है। इंस्टाग्राम पर ब्वॉयज लॉकर रूम नोएडा के एक लड़के ने बनाया था। बताया जा रहा है कि वह ग्रुप एडमिन है और बालिग भी है। इस लड़के ने यह ग्रुप बनाया जिसके बाद इस ग्रुप में बहुत सारे लड़कों को और उनमें से कुछ को ग्रुप एडमिन भी बनाया।

इस इंस्टाग्राम बॉयज लॉकर रूम की जांच में पता चला है कि ग्रुप में शामिल छात्र और पासआउट छात्र अन्य छात्रों की तस्वीरें ग्रुप में डालते थे। जांच में पता चला है कि इस संबंध में ग्रुप के बालिग सदस्यों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया, लेकिन वह अब तक पुलिस के पास नहीं आए हैं। पुलिस के लिए इस समय बड़ा सवाल बना हुआ है कि इन लोगों के पास लड़कियों के अश्लील फोटो कैसे आए। बताया जा रहा है कि ग्रुप के एक लड़के ने ही ब्वॉयज लॉकर की बात उस लड़की को बताई जिसकी तस्वीरें ग्रुप में शेयर की गई थीं। इसी लड़के ने ही लड़की को ग्रुप के स्क्रीन शॉट भेजे थे। इसके बाद मामला जैसे ही आगे बढ़ा तो लड़कों ने पूरा ग्रुप ही डिलीट कर दिया, लेकिन इससे पहले संबंधित तस्वीर वाली लड़की ने ट्वीटर पर सारी बातें शेयर कर दी थीं।

इस मामले में पुलिस ने मुजरिम लड़के को पकड़ लिया है और उसका मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। इसी के साथ पांच और छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है और बताया जा रहा है कि यह सभी छात्र दिल्ली के एक नामी पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं और 9वीं से लेकर 12वीं तक के छात्र हैं। इन सभी छात्रों से इनके मां-बाप के सामने पुलिस ने पूछताछ की। जिसके बाद सभी के नाम खुलकर सामने आए। इस ग्रुप से जुड़े 21 लोगों को भी पुलिस ने पूछताछ के सिलसिले में नोटिस जारी कर दिया है। हालांकि अब बताया जा रहा है कि पुलिस इन सभी लोगों से पूछताछ जारी कर आगे की कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Back to top button