ग्रीन जोन अमेठी में कोरोनावायरस संक्रमित मामले बढ़े, 2 नए लोग मिले कोरोना वायरस पॉजिटिव

ग्रीन जोन में रही अमेठी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. बुधवार रात आई रिपोर्ट में दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिलाधिकारी अरुण कुमार ने इसकी पुष्टि की है. मंगलवार को मुसाफिरखाना के एएच इंटर कॉलेज में क्वॉरेंटाइन किए गए 28 लोगों में से एक 48 वर्षीय महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 24 घंटे बाद दो और पॉजिटिव मरीज मिलने से जिले में हड़कंप मच गया है. कोरोना पॉजिटिव दोनों युवकों की उम्र 22 और 35 वर्ष है. रिपोर्ट आने के बाद दोनों को तिलोई में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर से सुल्तानपुर के कुड़वार स्थित एल-1 कोविड हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

बता दें कि 1 मई को अजमेर से 28 लोगों का जत्था अमेठी पहुंचा था. जिसके बाद उन सबको मुसाफिरखाना के एएच इंटर कॉलेज में क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था. जिले में पहला कोरोना संक्रमित मिलने के बाद मंगलवार देर शाम सभी को तिलोई शिफ्ट कर दिया गया. जिसके बाद एएच इंटर कॉलेज के एक किलोमीटर की परिधि को पूरी तरह सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

अजमेर से लौटे इन सभी 28 लोगों का सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था. मंगलवार को 23 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव व एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जबकि चार लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी थी. बुधवार देर शाम दो युवकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद जिला प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गई. बता दें कि अभी भी दो लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है.

Related Articles

Back to top button