इंदौर : अज्ञात बदमाशों ने की युवक की चाकू गोदकर हत्या

इंदौर। शहर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में मूल रूप से देवास में रहने वाले एक युवक की बीती रात अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक रिक्शा चालक उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा था, लेकिन बचाया नहीं जा सका। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मृतक का नाम राहुल उर्फ गोलू (25) पुत्र दिलीप पांडे निवासी देवास कालोनी देवास है। शुक्रवार रात वह खंडवा रोड खून से लथपथ हालत में पड़ा था, जिसे एक रिक्शा चालक उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं उसकी शिनाख्त होने के बाद इंदौर में रहने वाले उसके रिश्तेदार भी आ गए।

कल ही देवास से वापस लौटा था

फूटी कोठी इलाके के ऋषि विहार में रहने वाले मृतक के जीजा पप्पू ने बताया कि गोलू चार बहनों और दो भाइयों में छोटा था। दो साल से वह गोलू मेरे साथ रहकर मेरी लोडिंग रिक्शा चला रहा था। तीन-चार दिन पहले वह अपने घर देवास चला गया था। शुक्रवार को ही वहां से लौटा। करीब 4.30 बजे मेरी पत्नी से खाना बनाने का कहकर चला गया। शाम को पता चला कि वह साकेत में रहने वाले मेरे भाई विजय के घर पर गया था।

बहन के घर नहीं पहुंचा

करीब 8 बजे वहां से खाना खाकर निकला था। इसके बाद मेरी बहन के घर भावना नगर के लिए चला गया। उसे करीब 10 बजे मेरी बहन को फोन कर उनका घर नहीं मिलने की बात कही थी। बहन के पता बताने के बाद भी वह उनके घर नहीं पहुंचा। रात करीब 11 बजे भाई विजय ने उसके चाकूबाजी में घायल होने की सूचना दी।

हत्या के मामले में हुआ था बरी

पप्पू ने बताया कि देवास में हुई एक हत्या के मामले में गोलू आरोपित था। वह लगभग दो साल पहले ही बरी हुआ था। उसके बाद से ही वह इंदौर में मेरे पास रहकर लोडिंग रिक्शा चला रहा था। पप्पू ने किसी से रंजिश होने की बात से इनकार किया है।

तात्कालिक झगड़े में हत्या की आशंका

उधर, मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार हत्यारे अभी अज्ञात है। शुरूआती जांच में पता चला कि गोलू भावना नगर में राधा-स्वामी सत्संग व्यास की दीवार के पास चाकू मारा गया। उसकी बाइक मौके से मिली है। उसका मास्क टूटा है। शंका है कि आरोपितों से उसका तात्कालिक विवाद हुआ होगा और उस पर हमला कर दिया गया। आरोपितों की तलाश में क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुुटेज भी देखें जा रहे हैं। वहीं मृतक की किन लोगों से रंजिश चल रही थी, इसके सहित अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। जल्द आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button