बिजनौर में सिलेंडर में लीकेज की वजह से खाना बनाते वक्त लगी आग, सारा सामान खाक

लॉक डाउन के दौरान बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नौधा में एक घर में रखें सिलेंडर में अचानक से आग लग गई। आग की वजह से घर में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया। वहीं स्थानीय निवासियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लोगों का आरोप है आग सूचना देने के बावजूद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पंहुंची। इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार का रोरो कर बुरा हाल है।

दरअसल मोहल्ला नौधा में गरीब परिवार को उज्जवला योजना के तहत ये सिलेंडर मिला था। जिसमें अचानक से आग लग गई। पीड़िता ने बताया कि बताया कि उसने कल उज्जवला योजना के तहत अपने घर पर सिलेंडर मंगवाया था। सिलेंडर में लीकेज होने की वजह से खाना बनाते समय अचानक से सिलेंडर में आग लग गई। आग ने कुछ ही समय में विकराल रूप पकड़ लिया।

बता दें प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पीड़ित महिला को मिली मदद के बावजूद घर की छत पर पड़ी पन्नी में आग लगने के कारण घर में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया। वही पीड़िता का कहना है कि इस आग से जहां उसके पूरे घर का सामान जलकर राख हो गया है तो वहीं खर्च के लिए रखे कुछ पैसे भी इस आग की चपेट में आ गए। आग लगने के बाद पीड़ित परिजनों का जहां रो रो कर बुरा हाल है। अब इस लॉक डाउन के दिनों में गरीब परिवार को रोजी रोटी की चिंता सता रही है।

Related Articles

Back to top button