मेरठ में हॉटस्पॉट सील करने पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव

मेरठ में हॉटस्पॉट सील करने पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोगों ने पथराव कर दिया। दरअसल शुक्रवार को मेरठ में तीन जमाती पॉजिटिव आये थे। इसीलिए पुलिस उस इलाके को सील करने पहुंची थी। लेकिन पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम का वहां लोगों ने विरोध शुरु कर दिया। मामला बढ़ते देख कई थानों की पुलिस फोर्स ने पहुंचकर भीड़ को खदेड़ कर काबू किया। फिलहाल पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया है अब सब कुछ शांत है। फिलहाल पुलिस पथराव करने वालों की धरपकड़ की कोशिश में जुटी है।

फिलहाल मेरठ में हॉटस्पॉट को सील करने के बाद सड़कों पर सिर्फ पुलिस प्रशासन की टीम ही नजर आ रही है।  सील एरिया पर ड्रोन से पैनी नजर रखी जा रही है। आपको बता दें कि यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से सीएम योगी आदित्यनाथ ने 15 जिलों के उन इलाकों को सील करने के आदेश दिए जहां कोरोना के केस सामने आए हैं। उसमें मेरठ भी शामिल है। मेरठ के कुल 7 इलाकों को कोरोना का हॉटस्पॉट पाया गया है जिस वजह से 7 इलाके सील है। जहां पुलिस नजर बनाए हुए है।

इन सील इलाकों में जरुरी सामानों की सप्लाई ऑनलाइन की प्रशासन ने व्यवस्था की है। इसके लिए प्रशासन की तरफ से एक हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया गया है। बता दें दे यूपी में अभी तक कोरोना 433 मामले सामने आए हैं वहीं 4 लोगों की मौत हुई है।

Related Articles

Back to top button