पत्नी को विडियो काल कर पति ने फंदे से लटक कर की खुदकुशी

कोलकाता, 30 जनवरी

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक बैंक कर्मी ने देर रात अपनी पत्नी को विडियो काल कर उसकी नजरों के सामने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार रात करीब साढ़े तीन बजे गरफा के पूर्वांचल मेन रोड स्थित आवास की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक का नाम प्रसून बनर्जी (47) है। प्रसून की पत्नी अपर्णा बंद्योपाध्याय ने रविवार रात करीब साढ़े तीन बजे गरफा थाने में फोन किया। इसके बाद पुलिस अधिकारी प्रसून के गरफा के पूर्वांचल मेन रोड स्थित फ्लैट पर पहुंचे। उस फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और बिना कोई देरी किये अंदर घुस गये। उसके बाद प्रसून का शव ड्राइंग रूम में लटका मिला। प्रसून को एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रसून की पत्नी अपर्णा दो बेटियों के साथ गुजरात के अहमदाबाद में रहती है। मध्य कोलकाता के शेक्सपियर सरणी में एक प्राईवेट बैंक के वरिष्ठ अधिकारी प्रसून ने पहले गुजरात में भी काम किया था। हालांकि, दस महीने पहले उनका तबादला कोलकाता हो गया था। तभी से वह गरफा के फ्लैट में रहते थे।

अपर्णा ने पुलिस को बताया कि वह रविवार की रात करीब एक से दो बजे के बीच अपने पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। तभी दोनों के बीच विवाद होने लगा। कहासुनी के दौरान प्रसून ने खुदकुशी करने की धमकी दी। उसने पत्नी को व्हाट्सएप पर एक सुसाइड नोट भी भेजा। वीडियो कॉल के दौरान प्रसून ने छत से बंधी रस्सी से गले में फंदा लगाकर फांसी लगा ली। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना की जांच के दौरान प्रसून के फ्लैट से एक सुसाइड नोट मिला है। प्रसून की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था। शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही गरफा थाने की पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button