( Horoscope 16 September 2022 ) आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत ही खास होने है , ये राशि वाले सावधानी बरते।

आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत ही खास होने है , ये राशि वाले सावधानी बरते।

आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत ही खास होने है , ये राशि वाले सावधानी बरते।

मेष राशि

 

आज आपका दिन जीवन में एक नई दिशा लेकर आयेगा। इस राशि के बच्चों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से आपकी लम्बी बात हो सकती है। आप भविष्य के लिए नई योजनाओं पर नए तरीके से काम करेंगे। घर पर धार्मिक आयोजन करने का मन बना सकते हैं।

वृष राशि

वृषभ राशि वालों के लिए आज शुभ योग बन रहे हैं। यदि स्थानांतरण की कोई योजना बन रही है तो उसे शुरू करने का यह सही समय है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। किसी करीबी की सलाह आपको कई परेशानियों से निजात दिलाएगी। किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों से दूर रहें।

मिथुन राशि

अगर आपकी योजना बाहर घूमने-फिरने की है तो आपका वक़्त हँसी-ख़ुशी और सुकून भरा रहेगा. होशियारी से निवेश करें. आपकी भरपूर ऊर्जा और ज़बरदस्त उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएंगे व घरेलू तनाव दूर करने में मददगार रहेंगे. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है.

कर्क राशि

आज आपको पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन पारिवारिक सदस्यों के सहयोग से आप इस समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे। यदि आप नियमित रूप से भोजन में अधिक मिर्च-मसाले ले रहे हैं, तो आज से बचना होगा। नहीं तो पेट में जलन जैसी समस्या हो सकती है।

सिंह राशि

आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा. इस राशि की महिलाएँ रसोई के लिए ज़रूरी सामान की खरीदारी में व्यस्त हो सकती हैं. टेंशन में आप कोई जरूरी सामान भूल सकती हैं, इसलिए लिस्ट पहले ही बना लें. बिजनेस संबंधी कोई निर्णय ले रहे हैं, तो उस पर एक बार फिर से अच्छे से सोच-विचार कर लें. आज कोई ऐसा काम न करें, जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. कुत्ते को रोटी खिलाएं, काम में आ रही रुकावटें खत्म होगी.

कन्या राशि

नए उपक्रम प्रारंभ करने संबंधी योजना बनेगी। डूबी हुई रकम प्राप्त होगी। व्यापार-व्यवसाय से मनोनुकूल लाभ होगा। यात्रा लाभदायक रहेगी। नौकरी में प्रशंसा मिलेगी। जल्दबाजी से काम बिगड़ सकते हैं। संतान पक्ष से बुरी खबर मिल सकती है।

तुला राशि

मानसिक व्यायाम करना जारी रखे। शाम को धन लाभ होने के आसार नजर आ रहे हैं। किसी करीबी के किसी बात से निराश हो सकते हैं। लम्बी अंतराल के बाद दोस्त से मिलने के कारण मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में सफलता के योग बनते नजर आ रहे हैं। तुला राशि वाले को चोट लग सकती है।

वृश्चिक राशी

वाणिज्यिकमामले पक्ष में बनेंगे. सफलता की राहें खुलेंगी. टीम भावना में भरोसा बढ़ेगा. साझा कार्यों पर जोर देंगे. भूमि भवन के मामले बेहतर रहेंगे. पेशेवर संबंध संवारेंगे. आर्थिक मामलों में प्रभावशाली रहेंगे. नए अनुबंधों के प्रति संवेदनशील रहेंगे. सहकारिता की भावना रखेंगे. निर्णय लेने में सहज होंगे. स्थिरता बढ़ेगी. श्रेष्ठ परिणाम बनेंगे. मूल्यवान खरीदी कर सकते हैं. खर्च पर ध्यान दें.

धनु राशि

धनु राशि वाले अगर कोई नई वस्तु या नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उसे आज का दिन शुभ रहेगा। संतान की किसी भी सफलता से घर में खुशी का माहौल रहेगा। किसी धार्मिक उत्सव में जाना भी कार्यक्रम में शामिल हो सकता है। कुछ अनावश्यक खर्चे आ सकते हैं। इसलिए सभी कार्य करते समय बजट का ध्यान रखें। कई बार आप अपने मन के अनुसार काम न करने से काफी असहज हो जाते हैं। अपने आत्मविश्वास और आत्म-सम्मान को कम न होने दें।

 

 

Related Articles

Back to top button