Kanjhawala Case पर एक्शन में गृह मंत्रालय, अमित शाह ने दिल्ली पुलिस से मांगी रिपोर्ट

आज लड़की का पोस्टमार्टम कर लिया गया। 3 डॉक्टरों के पैनल ने पीड़िता के शव का पोस्टमार्टम किया, जिसे उपेंद्र किशोर द्वारा लीड किया जा रहा था। किशोर एलएनजेपी के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड हैं। पोस्टमार्टम करीब 1 घंटे तक चला है।

नई दिल्ली। दिल्ली के कंझावाला इलाके में हुए हादसे ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। दिल्ली के पुलिस कमिश्वर संजय अरोड़ा ने कहा है कि इस मामले में ऐसी सख्त कार्रवाई करेंगे, जिससे भविष्य में होने वाली ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। वहीं अब पूरे मामले पर गृह मंत्रालय भी एक्शन मोड में नजर आ रहा है। गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि वे इस केस पर एक विस्तृत रिपोर्ट उन्हें तुरंत सौंपे।

बता दें कि दो जनवरी स्कूटी सवार एक युवती को टक्कर मारने और फिर उसके शव को कार से 12 किलोमीटर तक घसीटे जाने की घटना के एक दिन बाद बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी में सोमवार को लोगों ने प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि पुलिस बलात्कार के मामले को दुर्घटना मानकर इस पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे दुर्लभतम अपराध करार दिया और घटना के जिम्मेदार लोगों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की। वहीं, उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कहा कि इस अमानवीय अपराध से उनका सिर शर्म से झुक गया है।

 

Related Articles

Back to top button