‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में राम के भाई लखन की भूमिका निभाएंगे हितेन तेजवानी

राम और लखन दोनों एक दूसरे के वजूद से अनजान हैं, और ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या होगा जब राम और लखन आमने-सामने आएंगे।

नई दिल्ली।सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ अपनी शुरुआत से ही हिट साबित हुआ है! यह शो अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रहा, जिसने टेलीविजन की नई और पसंदीदा रोमांटिक जोड़ी – राम और प्रिया को जन्म दिया, जिन्हें फैंस प्यार से #राया बुलाते हैं। कहानी के आगे बढ़ने के साथ अब इस शो में जाने-माने टेलीविजन एक्टर हितेन तेजवानी को शामिल किया गया है, जो राम के भाई लखन की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

शो में शामिल होने को लेकर उत्साहित हितेन तेजवानी ने कहा,“लखन राम के छोटे भाई हैं और उनकी एंट्री के साथ कहानी कैसे विकसित होती है, यह शो के आगे बढ़ने पर ही पता चलेगा। हालांकि, मैं कह सकता हूं कि कहानी के अनुसार यह रोल बड़ा दिलचस्प और महत्वपूर्ण है। उनकी पृष्ठभूमि में बहुत कुछ ऐसा है, जो शो में लखन की एंट्री के अनुसार बुनी जा रही कहानी में ढल जाएगा। एक ऐसा किरदार निभाना, जो टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित किरदारों में से एक, राम से जुड़ा हुआ है, निश्चित रूप से चैलेंजिंग है, लेकिन यह मुझे एक और अनोखी चुनौती भी देता है, जो कि शो के फैंस के दिलों में अपनी पहचान बनाने की है। मैं एक बार फिर अपनी बेस्ट फ्रेंड एकता के साथ हाथ मिलाने के लिए उत्साहित हूं। मुझे ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ जैसे बड़े शो का हिस्सा बनाने के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। यह एक प्रतिष्ठित शो है, जिसने लाखों दिलों को जीता है। इससे ज्यादा भला एक एक्टर और क्या मांग सकता है?”

 

Related Articles

Back to top button