हार्दिक पांडे ने शेयर की अपने बेटे के साथ तस्वीर, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं बधाई

भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के घर नया मेहमान आया है। हार्दिक पांड्या ने 2 दिन पहले ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। जिसके बाद अब हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे।

हार्दिक पांड्या ने जो सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। उसमें फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि भगवान का आशीर्वाद। साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविया के प्रति प्यार का इजहार किया है।

बता दें कि 30 जुलाई के दिन हार्दिक पांड्या के घर यह नन्हा मेहमान आया था। तब उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए लिखा था, ‘हम अपने बेटे को पाकर धन्य हो गए।’ हार्दिक पांड्या के पिता बनने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भी लोगों ने खूब बधाई दी है। इस फोटो को शेयर करने के बाद एक बार फिर से लोग हार्दिक पांड्या को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

वही ऐसे में यह खबर मिलने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक पांड्या और नताशा को बहुत बधाई दी है। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आप दोनों को बधाई।’ बता दें कि हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के साथ अपनी अचानक सगाई की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था। और अब पिता बनने के बाद अपने फैंस के लिए बेटे की पूरी तस्वीर साझा की है।

Related Articles

Back to top button