सुशांत के बॉडीगार्ड का खुलासा, रिया के सुशांत की लाइफ में आने के बाद से वह अपनी फैमिली से हो गए थे दूर

सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं। हर दिन कोई ना कोई बड़ा खुलासा इस मामले में हो रहा है। मुंबई पुलिस भी पहले इस केस को लगातार सुसाइड केस बता रही थी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई है तब से ही यह के पूरा बदल गया है। इस मामले की जांच अब बिहार पुलिस भी जोरो से कर रही है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस एक साथ इस मामले की तहकीकात कर रही है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड ने एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के केस पर सुशांत के बॉडीगार्ड ने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर सुशांत के पिता ने 40 दिनों के बाद यह कदम उठाया है तो इसमें कुछ तो सच होगा ही। सुशांत के बॉडीगार्ड ने इस इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में रिया के आने के बाद एसएसआर सर अक्सर बीमार रहने लगे थे।

सुशांत के बॉडीगार्ड ने कहा कि जब सुशांत अस्वस्थ और बेहोशी कि हालत में नीचे कमरे में होते तो ऊपर पार्टी चल रही होती थी। इन लव इस पार्टी का आयोजन रिया चक्रवर्ती करती थी जिसमें उनके पेरेंट्स भाई और उसके दोस्त भी शामिल होते थे।

सुशांत के बॉडीगार्ड ने कहा कि सुशांत के परिजन ऐसी पार्टी में नहीं देखे गए। बॉडीगार्ड ने कहा कि यह फिजूलखर्ची जिसमें सुशांत सर शामिल नहीं होते थे। उन्होंने कहा कि पुराने स्टाफ को बदल दिया गया था बस एक मैं ही बचा था जो उनके साथ था। बॉडीगार्ड ने आगे बताया कि सुशांत साल 2019 में रिया से मिले थे।

उन्होंने बताया कि उसके बाद में है यूरोप ट्रिप पर गए थे। उसके बाद जब सुशांत वापस लौटे तो तभी से वह बीमार रहने लगे थे। सुशांत पहले काफी एक्टिव रहा करते थे। जिम, स्विमिंग, डांस आदि करते थे। लेकिन उसके बाद से ही वह बेड पर ही रहने लगे थे।

दवाओं को जिक्र भी बॉडीगार्ड ने किया और कहा कि मेडिकल की जानकारी मुझे बहुत ज्यादा नहीं है लेकिन जब कभी सर की दवाई लेने में जाता था तो केमिस्ट्री पूछता था कि दवा किसके लिए है यह दवाई किस ने मंगवाई है? उनकी बातों से ऐसा लगता था कि शायद दवाइयां खतरनाक रही होंगी। जिसकी वजह से सर हमेशा सोते रहते थे। सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया कि रिया से मिलने के बाद सुशांत पूरी तरह से बदल गए थे सुशांत के तौर तरीके और उनकी बॉडी लैंग्वेज में भी बदलाव आ गया था।

उन्होंने बताया कि पहले सुशांत के परिजनों का आना जाना लगा रहता था लेकिन पिछले करीब 1 साल में बहने भी कम आती जाती थी। बहन प्रियंका सिंह सुशांत के पास आती रहती थी और कई कई दिन ठहरा करती थी लेकिन रिया के सुशांत की लाइफ में आने के बाद से वह अपनी फैमिली से दूर हो गए थे।

Related Articles

Back to top button