जब हरभजन सिंह ने साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर जोंटी रोड्स से ले ली चुटकी

0
56

हरभजन सिंह ने भारत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में मेहमान टीम के प्रदर्शन पर जमकर चुटकी ली है। जोंटी रोड्स द्वारा साझा की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद हरभजन सिंह ने इस दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज को न्योता दे डाला और कहा है कि तीसरे और अंतिम टेस्ट में टीम को थोड़ी सांत्वना देने के लिए यहां आकर बल्लेबाजी करें । सीरीज का आखिरी टेस्ट शनिवार से रांची में शुरू हो रहा है।

इस पोस्ट पर किया मज़ाक

जोंटी रोड्स इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में साउथ अफ्रीकी टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है फिर से हरी जर्सी पहनकर अच्छा लग रहा है। भले ही यह मुंबई में प्रतिष्ठित #mehboobstudio में एक शूट के लिए हो #stillflying।

इस पोस्ट को देख हरभजन सिंह से रुका नहीं गया। उन्होंने झट रिप्लाई किया- ‘क्या आप रांची में आखिरी टेस्ट खेल सकते हैं? दक्षिण अफ्रीकी टीम को अच्छी बल्लेबाजी की जरूरत है।’ प्रशंसकों और दिग्गज भारतीय स्पिनर को खुश करने के लिए जोंटी रोड्स ने भी जवाब दिया, ‘मुझसे ज्यादा उन्हें और भी बहुत कुछ की जरूरत है !’

ऐसा रहा है दोनों देशो का प्रदर्शन

भारत ने पहले ही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त ले ली है टीम इंडिया ने विशाखापत्तनम और पुणे में लगातार टेस्ट जीतकर सीरीज पर पहले ही कब्जा जमा लिया है। अफ्रीका को पहले टेस्ट में 203 रनों से, जबकि पुणे में पारी और 137 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारत ने अपने घर में लगातार 11 टेस्ट सीरीज जीत का रिकॉर्ड बनाया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here