महाराष्ट्र की अद्भुत पार्टी, किया गांव में बीयर बार खोलने का वादा

0
136

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के चलते राज्य की सभी पार्टियां ज़ोरो शोरो से प्रचार कर रही है। हालाँकि राज्य के बड़े बड़े राजनीतिक दलों के चुनावी घोषणा पत्र की जगह आजकल एक स्थानीय पार्टी के वादे चर्चा में हैं। अखिल भारतीय मानवता पार्टी की उम्मीदवार वनीता जितेंद्र राऊत ने अपनी घोषणापत्र में गांव में बीयर बार की योजना शुरू करने का वादा किया है।

चिमूर विधानसभा सीट से अखिल भारतीय मानवता पार्टी की उम्मीदवार वनिता राऊत ने वादा किया है कि उनके जीतने पर गरीबों को सस्ती शराब मुहैया कराई जाएगी। साथ ही उन्होंने गांव में बीयर बार की योजना का वादा किया है। चुनावी वादे में शराबबंदी के इस जिले में उन्होंने लोगों को शराब पीने का कानूनन हक दिलाने का वादा किया है। साथ ही वनिता राऊत ने इसके अलावा क्षेत्र के बेरोजगार युवकों को रोजगार देने के मकसद से लाइसेंस देने का वादा किया। उन्होंने अपने मतदाताओं से वादा किया है कि अगर वह चुनाव जीतती हैं तो गांव के बेरोजगार युवकों को शराब बेचने के लिए लाइसेंस दिलाया जाएगा।

एक तरफ रोजगार, एक तरफ बीयर बार

गौरतलब है कि वनिता राउत अपने कई चुनावी वादों का पर्चा छपवाकर पूरे इलाके में बेधड़क पर्चे बंटवा रही हैं। उनके इन पर्चों की चर्चा पूरे इलाके में चल रही है। वहीँ दूसरी ओर, शिवसेना-बीजेपी जैसी बड़ी पार्टियां विधानसभा चुनाव के लिए अपने संकल्प पत्र में रोजगार देने और गरीबी मिटाने के वादे कर रही हैं। बता दें कि शिवसेना ने अपने संकल्प पत्र में गरीबों को 10 रुपये में भोजन देने का वादा किया है, तो वहीँ बीजेपी ने महाराष्ट्र को अगले पांच सालों में एक करोड़ रोजगार देने का संकल्प लिया है। इसके साथ ही बीजेपी ने महाराष्ट्र को सूखा मुक्त बनाने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here