ग्वालियर : महिला आरक्षक की बेटी ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, हालत नाजुक

ग्वालियर। जिले के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन में महिला आरक्षक की बेटी ने मंगलवार को अपनी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। ऊंचाई से कूदने के कारण युवती के सिर में गंभीर चोट लग गई। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई हैं।

पुलिस के अनुसार, पुलिस लाइन में रहने वाली महिला आरक्षक अंगूरीदेवी इन्दरगंज थाने में पदस्थ है। उनकी बेटी शिवांगी (21) की मानसिक हालत ठीक नहीं है। मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब शिवांगी पुलिस लाइन में दौड़ भाग कर रही थी। आसपास रहने वाले लोगों ने महिला आरक्षक को फोन करके सूचना दी। बेटी की सूचना मिलते ही वह तत्काल घर पहुंची और उसको पकड़कर घर के अंदर ले गई। बताया गया है कि अंगूरीदेवी घर में खाना बना रही थी, तभी बेटी घर से निकल गई और तीसरी मंजिल से उसने छलांग लगा दी। छलांग लगाने का पता चलने पर तत्काल शिवांगी को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बहोड़ापुर थाना प्रभारी प्रशांत यादव का कहना है कि युवती की हालत काफी नाजुक है और चिकित्सक उसका उपचार कर रहे थे। महिला आरक्षक बेटी की मानसिक हालत को काफी परेशान रहती है और उसकी देखभाल भी काफी करती हैं। मंगलवार को भी घर से डयूटी जाते समय बेटी को प्यार दुलार करके गई थीं।

Related Articles

Back to top button