गुमला : सड़क हादसे में दो की मौत

गुमला। घाघरा बिशुनपुर पथ पर इटकिरी के समीप बाइक हादसे में बाइक सवार बिजेंद्र उरांव (26) की मौत घटनास्थल पर हो गई। बिजेंद्र ग्राम पोढहा का रहने वाला था। वहीं बाइक के धक्के से एयरटेल कर्मी विजय भुइयां गंभीर रूप से घायल हो गया। घाघरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान गुरूवार को विजय की मौत हो गई।
बिजय रोशनगंज जिला गया का रहने वाला था। मृतक बिजेंद्र उरांव के परिजन और स्थानीय ग्रामीण बिजेंद्र की मौत को हत्या करार दिया है। इनका कहना है कि बिजेंद्र के शरीर पर चोट या जख्म का निशान नहीं है। उसकी मौत गला दबाने से हुई है। इनका यह आरोप है कि पाईप लाईन बिछाने का काम कर रहे एयरटेल कर्मी सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ी कर देते हैं, जिससे हमेशा दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। घटनास्थल से बिजेंद्र उरांव की मोबाइल भी लापता है।
इधर, एयरटेल कर्मी मनोज कुमार भुइयां ने बताया कि बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे विजय एवं मुरारी पानी लाने के लिए सड़क पार कर रहे थे। उसी समय तेज गति से बाइक चालक बिजेंद्र ने दोनों को धक्का दे मारा। इसमें बिजय को अधिक चोट लगी जबकि मुरारी को हल्की चोट लगी। शिकायतकर्ता मनोज का कहना है कि लापरवाही एवं तेज गति से बाइक चलाने से यह घटना घटी। गंभीर रुप से घायल विजय भूइयां को घाघरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके संबंधियों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button