मार्केट में धूम मचाने आ रहा है गूगल का ये धांसू फोन, जानिए फीचर्स

सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट में गूगल ने ये भी हिंट दिया है कि इस फोल्डेबल फोन को 10 मई को लॉन्च किया जाएगा. ये गूगल के एनुअल I/O 2023 डेवलपर कॉन्फ्रेंस का पहला दिन होगा. Pixel Fold के अलावा गूगल Pixel 7a और Pixel Tablet की भी घोषणा करेगा.

गूगल द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो टीजर बाकी टीजर्स से काफी हद तक अलग है. क्योंकि, यहां Pixel Fold को पूरी तरह से देखा जा सकता है. यहां देखा जा सकता है कि फोन के रियर में LED फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं.

जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि फोन बिना गैप के पूरी तरह फोल्ड हो पा रहा है. साथ ही यहां इनर डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर लेआउट को भी देखा जा सकता है. इसमें काफी मोटे बेजल्स भी दिखाई दे रहे हैं.

जहां तक सॉफ्टवेयर की बात है तो इसमें एंड्रॉयड 13 जैसा होमस्क्रीन दिखाई दे रहा है. हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि गूगल अपने पहले फोल्डेबल फोन पर किस तरह का सॉफ्टवेयर ऑप्टिमाइजेशन करता है.

एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन Tensor G2 प्रोसेसर के साथ आएगा. यही प्रोसेसर Pixel 7 और Pixel 7 Pro में भी देखने को मिलता है. साथ ही इसमें 7-6-इंच का इनर डिस्प्ले भी दिया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button