हनुमान जी के नाम पर गुंडागर्दी करनेवाले को बड़ा दंड दिया जाना चाहिए-  हरीश रावत 

हरीश रावत प्रेमचंद अग्रवाल के मारपीट वाले वीडियो पर बयान दे रहे थे. उन्होंने कहा कि इतना बड़ा प्रकरण होने पर भी भाजपा के बड़े नेता शांत हैं. किसी ने माफी तक मांगने की कोशिश नहीं की. बीजेपी के कुएं से सड़कों पर खुलेआम मारपीट करने वाले लोग पैदा हो रहे हैं.

क्या बोले पूर्व सीएम हरीश रावत?

हालांकि उन्होंने प्रेमचंद्र अग्रवाल के माफी मांगने की बात पर साफ कहा कि आक्रोश में कोई कुछ देर के लिए संयम खो देता है, तो उसके लिए माफी मांगना भी जरूरी होता है, लेकिन बीजेपी के बड़े से बड़े नेता शांत हैं. कोई माफी मांगने के लिए तैयार नहीं है. इससे साफ जाहिर है कि सरकार की हनक में बीजेपी के बड़े नेता सब कुछ भूल रहे हैं और आम जनता से सड़कों पर मारपीट कर रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि देश में भाजपा के कुकृत्य और हिंसा पर हनुमान जी जरूर दंडित करेंगे. कर्नाटक कांग्रेस के मेनिफेस्टो में बजरंग दल को प्रतिबंध करने की बात से हनुमान चालीसा का पाठ पढ़े जाने पर हरीश रावत ने कहा कि हनुमान जी कांग्रेस के आराध्य हैं. उन्होंने कहा कि हनुमान जी के नाम पर गुंडागर्दी करनेवाले को बड़ा दंड दिया जाना चाहिए. लोकतंत्र के लिए खतरा पैदा कर रहे लोगों को जरूर दंड दिया जाना चाहिए.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि बजरंगबली हनुमान जी सब के दिलों में हैं. बजरंग दल से जुड़े लोग असंवैधानिक और सामाजिक कृत्य कर रहे हैं, मेनिफिस्टो में उसको समाप्त करने की बात की गई है. बीजेपी इस मुद्दे को इसलिए उठा रही है कि कर्नाटक की जनता प्रदेश सरकार को उठाकर बाहर फेंकने जा रही है. यही वजह है कि बीजेपी तोड़ मरोड़कर इस तरह के मुद्दे उठा रही है. हरीश रावत ने कहा कि हनुमान जी ही बीजेपी को दंडित करेंगे.

Related Articles

Back to top button