गोण्डा : नकाबपोश बदमाशों ने क्लीनिक पर बोला धावा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

गोण्डा। मुख्यालय के बाबू ईश्वर सरण जिला चिकित्सालय के सामने स्थित एक नाक कान गला रोग विशेषज्ञ के क्लीनिक पर इलाज न करने से नाराज नकाबपोश दबंगों ने लाठी-डंडों ब सरिया से लैस होकर धावा बोलकर जमकर तोड़फोड़ की, जिससे क्लीनिक के शीशे चकनाचूर हो गए। चिकित्सक ने भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचाई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

चिकित्सक की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस घटना का छानबीन कर रही है। रविवार की दोपहर में करीब 12 बजे का वक्त रहा होगा। आरोप है कि इलाज कराने आए कुछ लोगों को चिकित्सक द्वारा मरीज देखने से मना कर दिया गया। जिससे वह लोग उस समय तो वापस चले गए, लेकिन करीब 1 घंटे बाद लाठी-डंडों से लैस होकर होकर पहुंचे और डॉक्टर के चेंबर पर धावा बोल दिया। जिससे डॉक्टर ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। नकाबपोश दबंग करीब आधे घंटे तक क्लीनिक में तोड़फोड़ करते रहे। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

क्लीनिक के मालिक डॉ एजाज हुसैन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दबंगों की पहचान करने में जुट गई है। इस संबंध में नगर कोतवाल आलोक राव ने बताया कि तहरीर मिली है। सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्तों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है लेकिन नकाब होने के नाते पहचान में थोड़ी दिक्कत आ रही है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button