दशहरा के अवसर पर कंगना रनौत ने फिर साधा संजय राउत पर निशाना

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने दशहरे के पावन अवसर पर फैंस को बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत पर एक बार फिर निशाना साधा हैं। दरअसल कंगना रनौत ने दशहरे के अवसर पर मुंबई स्थित अपने ऑफिस की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-‘ मेरा टूटा हुआ सपना तुम्हारे चेहरे में हंस रहा है संजय राउत, पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है लेकिन साहस को नहीं। बंगला नंबर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है।’ इसके साथ की कंगना ने फैंस को दशहरा की बधाई भी दी हैं।

सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा हैं। कंगना का यह ट्वीट देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है और शिवसेना ने उनकी जंग अभी जारी हैं।
बीते दिनों कंगना के मुंबई स्थित कार्यालय में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तोड़ -फोड़ की थी। उसके बाद कंगना ने शिवसेना पर जमकर निशाना साधा था और बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और मुआवजे की मांग की थी। अब हाल ही में कंगना रनौत पर देशद्रोह, कोर्ट की अवमानना जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। फिलहाल कंगना इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में हैं और वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही जानी मानी अभिनेत्री व तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में नजर आयेंगी। इस फिल्म के अलावा कंगना रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म धाकड़ और सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म तेजस में भी लीड रोल में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button