दिल्ली में ढाबे के फ्रिज के अंदर लड़की की मिली लाश..

दिल्ली –दिल्ली के मित्र गांव के बाहरी इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक लड़की का शव बरामद किया गया। पहले तो लोगों को लगा कि यह हत्या नहीं बल्कि सुसाइट है। लेकिन जब आरोपी को पकड़ा गया और आरोपी ने कबूला कि उसने लड़की की हत्या कर दी तो मामला बिल्कुल गर्म हो गया ,पुरानी यादें लोगों के बीच फिर से ताजा हो गई अभी श्रद्धा का केस पूरी तरीके से सुलझा भी नहीं था कि दूसरा दिल्ली में दुसरी हत्या हो जाती है।

मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में स्थित एक ढाबे के फ्रिज में सुबह एक लड़की का शव मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है, जिसकी पहचान मित्रांव गांव के साहिल गहलोत के रूप में हुई है। पुलिस को मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में स्थित ढाबे में एक युवती का शव छिपा कर रखे जाने की सूचना मिली थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा। तुरंत पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया।

श्रध्दा जैसे एक और हत्याकांड सामने आया है फिर में लड़की का शव मिला है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया है मामला दिल्ली के हरिदास नगर थाने का बताया जा रहा है आरोपी की पहचान साहिल के नाम से हुई है आरोपी लड़के से पूछताछ जारी है बताया जा रहा है कि ढाबे के फ्रिज में छुपाया था पुलिस ने लड़की की लाश को फिर से बरामद किया है सूत्रों के मुताबिक लड़की की हत्या कमिश्नरी गेट के पास कार में गला दबाकर की गई और फिर लड़के ने ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया आरोपी लड़के की उम्र 26 वर्ष बताई जा रही है दिल्ली पुलिस लगातार पूछताछ जारी कर रही है। आखिर इस हत्या के पीछे क्या राज था।

Related Articles

Back to top button