बीजेपी सरकार के रहते विकास असंभव, अखिलेश यादव

लखनऊ –उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में इस वक्त राजनीतिक माहौल गर्म है। ऐसे में पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर होती दिख रही हैं। वही उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा भाजपा और उसके उद्योगपति मित्रों ने जनता को लूटने की नई नई चाल की खोज रखी हैं। 6 साल लगा दिए हैं लेकिन भ्रष्टाचार गरीबी रोजगार चारों तरफ बस लाचारी हाथ लग रही है ।इनकी झूठे दावों की पोल खुल चुकी है।

भाजपा सरकार के रहते ना तो जनता का भला हो सकता है ,ना ही विकास हो सकता है ना ही रोजगार मिल सकता है। यही नहीं उत्तर प्रदेश में जो सड़कों का हाल है सड़के कम गड्ढे ज्यादा हैं ।लेकिन भाजपा सरकार ने जनता से टोल टैक्स वसूल के लिए तैयारी कर ली है। पूरे उत्तर प्रदेश में सड़कों का बुरा हाल है। राजधानी लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टमेंट्स और  डेलिगेट्स के सम्मान में मुख्य मार्ग तो फूलों और रंग-बिरंगी झालरों से सजा है ।लेकिन बाकी शहरवासी अपनी किस्मत पर रोज रोते हैं इस पर चलते समय गाड़ियां झूले का एहसास कराती है।

यहां कभी भी दुर्घटना हो सकती है। मुख्य सचिव रोज इन सड़कों से गुजरते हैं ।भाजपा जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है। इसकी ताजा मिसाल यह है कि गोरखपुर वाराणसी सड़क अब तक पूरा नहीं हो सका। यही नहीं बल्कि जिला बस्ती में एक पुलिया का निर्माण कराया गया था पीडब्ल्यूडी के द्वारा जिसमें धन की स्वीकृति भी दी गई लेकिन पुलिया बनी नहीं और 47 लाख रुपया खर्च कर दिए गए 70 संरक्षण में भ्रष्टाचार की ऐसी अनेकों कहानियां है इस तरह की सभी घटनाओं पर भारतीय जनता पार्टी हर बार की तरह इन घटनाओं पर भी पर्दा डाल रही है।

Related Articles

Back to top button