गाजीपुर : रोटरी क्लब ने कोरोना फाइटर्स के लिए दिए विशेष पीपीई किट, और जरूरी उपकरण

कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में शासन, प्रशासन के साथ समाजसेवी संस्थाएं भी जन हित में अग्रणी भूमिका में सामने आ रही हैं।

गाज़ीपुर में रोटरी इंटरनेशनल के मंडल 3120 के अंतर्गत आने वाले स्थानीय रोटरी क्लब, गाज़ीपुर के सदस्यों ने पिछले दिनों की भांति फिर समाजसेवा में महत्वपूर्ण पहल की है।

आज मंगलवार को गाज़ीपुर, रोटरी क्लब के सदस्यों ने रोटरी इंटरनेशनल के निर्देश पर कोरोना फाइटर्स की अग्रणी भूमिका निभा रहे, स्थानीय मेडिकल टीम और जिला प्रशासन गाज़ीपुर के PPE किट, फेस शील्ड, ग्लोव्स, मास्क इत्यादि जिलाधिकारी गाज़ीपुर और मुख्य विकास अधिकारी, गाज़ीपुर को दिया, इस अवसर पर जिलाधिकारी गाज़ीपुर ओमप्रकाश आर्य ने रोटरी क्लब गाज़ीपुर समेत सभी समाजसेवी संस्थाओं का ऐसे समय मे आगे आकर लोकहित में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि ऐसे ही समाजसेवियों की मदद से हम गाज़ीपुर में कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने में सफल रहे हैं, वहीं रोटरी क्लब गाज़ीपुर के पदाधिकारियों ने बताया कि समय समय पर रोटरी क्लब, गाज़ीपुर. समाज सेवा की भूमिका में हमेशा आगे बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया है और आगे भी करता रहेगा।

रिपोर्ट – महताब आलम , गाजीपुर

Related Articles

Back to top button