गोरखपुर सांसद रवि किशन ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, जानिए क्या लिखा है खास

सांसद रवि किशन ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर कोरोना महामारी से लड़ने में उनकी भूमिका के लिए सराहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात करते हुए इस महामारी से लड़ने के लिए एक दूसरे का सहयोग करने का आवाहन किया था। इसके बाद पूरे देश के मुख्यमंत्रियों ने मिलकर इस लड़ाई को लड़ा और एक उत्साह पूर्वक परिणाम देखने को मिला।

सांसद रवि किशन ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि “मैं गोरखपुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता हूं और आप लोगों के सहयोग की अपेक्षा से यह पत्र लिख रहा हूं।” उन्होंने कहा कि जो मजदूर लॉकडाउन के कारण फंसे हुए हैं और वह अपने घर नहीं जा पा रहे हैं। उनके लिए भोजन स्वास्थ और अन्य जरूरी सुविधाओं और आवश्यकताओं का ध्यान दें। इसके लिए आपका में सांसद रवि किशन गोरखपुर आभारी रहूंगा।

सांसद रवि किशन ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों को इस कोरोना महामारी की लड़ाई में एकजुट रहने के लिए भी धन्यवाद ज्ञापित किया है। सांसद रवि किशन ने कहा कि जिस प्रकार आप सब ने एकजुटता दिखाते हुए इस महामारी से लड़ने में देश का साथ दिया है इसी का कारण है कि हम इस महामारी को बहुत हद तक लगाम लगाने में कामयाब हुए हैं। आप लोगों का सहयोग उन मजदूरों के लिए भी हो जो मजदूर बाहर फंसे हुए हैं और वह अपने घर नहीं आ पा रहे हैं उनके लिए समुचित व्यवस्था कराने की कृपा करें इसके लिए मैं आपका आभारी रहूंगा।

Related Articles

Back to top button