जींद : महिला से सामूहिक बलात्कार

हरियाणा –जींद जिले के उचाना थाना इलाके में एक महिला को होटल ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाने और कथित सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।इस मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उचाना थाना इलाके की एक महिला द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक सफाखेड़ी गांव निवासी दीपक के साथ उसकी जान पहचान थी, जो उसे 10 मार्च को जींद के एक होटल ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि विरोध करने पर उसने अंजाम भुगतने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने लगा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दीपक, मनदीप, अमन उसके ममेरे भाई के खिलाफ नशीला पदार्थ देने बंधक बनाने, यौन शोषण करने, सामूहिक दुष्कर्म करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक 11 मार्च को दीपक का दोस्त अमन तथा उसका ममेरा भाई महिला को कैफे ले गए और दुष्कर्म की कोशिश की लेकिन वह किसी तरह वहां से भाग निकली।

शिकायत के मुताबिक गत 21 मार्च को दीपक महिला को उचाना के एक होटल में ले गया और अपने दोस्त मनदीप के साथ मिल कर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button