देश के कई राज्यों में रामनवमी के अवसर पर भारी हिंसा

देश में रामनवमी के मौके पर अलग-अलग राज्यों से शोभायात्रा निकाली गई लेकिन अराजक तत्वों के चलते तमाम पथराव की खबरें आ रही हैं।शोभायात्रा पर गुजरात के वडोदरा में दो बार पथराव हो गया वहीं बंगाल के हावड़ा में रामनवमी के जुलूस पर हमला हुआ और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया इसके अलावा दिल्ली के जहांगीरपुरी में बेहद तनाव का माहौल रहा यही नहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी जुलूस के दौरान कहासुनी हुई।

सबसे पहले आपको गुजरात ,पश्चिम बंगाल और दिल्ली की घटना के बारे में बताते हैं।

गुजरात –गुजरात के फतेहपुर इलाके में दिन में दो बार शोभायात्रा को निशाना बनाया गया इसके अलावा पूरे इलाके में तनाव बना रहा उपाधियों को काबू करने के लिए आंसू की बोले भी छोड़ने पड़े और इस बीच भारी पथराव भी हुआ लिहाजा पुलिस स्थिति को नियंत्रण का दावा कर रही है।

हावड़ा– ममता बनर्जी के पश्चिम बंगाल में शोभायात्रा के दौरान जमकर पथराव हुआ शरारती तत्वों ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। और आग लगा दिया। जिसकी वजह से तनाव की स्थिति बनी हुई है।

दिल्ली– जहांगीरपुरी में भी बेहद तनाव का माहौल बना रहा कुछ शरारती तत्वों ने पथराव करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया ।और पुलिस ने 200 मीटर के दायरे में बैरिकेडिंग कर दी।

Related Articles

Back to top button