गैंगस्टर विकास दुबे को एनकाउंटर की खबर देने के आरोप में चौबेपुर थाने के पूर्व SO विनय तिवारी को किया गया गिरफ्तार !

कानपुर के 8 पुलिसकर्मी को शहीद करने वाले विकास दुबे को पुलिस लगातार तलाश रही है। हालांकि अब तक यह मोस्ट वांटेड गैंगस्टर पुलिस के हाथ नहीं आया है। ऐसे में अब पुलिस ने विकास दुबे की मदद करने के आरोप में दो पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि चौबेपुर पुलिस स्टेशन के निलंबित ऐसो विनय तिवारी और बीट प्रभारी केके शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

विनय तिवारी से सुबह से एसटीसीएफ पूछताछ कर रही थी जिसके बाद उन्हें अब हिरासत में ले लिया गया। वहीं अब खबर है कि है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। विनय तिवारी पर घटना वाले दिन पुलिस के बारे मे मुखबिरी करने का शक था। जिस वजह से उनको गिरफ्तार किया गया है।

वही खबर है कि विनय तिवारी के अलावा बीट प्रभारी केके शर्मा से भी एसटीएफ ने पूछताछ की थी। एसटीएफ नहीं पूछताछ के बाद बीट प्रभारी केके शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है। केके शर्मा पर भी मुखबिरी का आरोप लगाया गया है। वहीं पुलिस विकास दुबे के सभी मददगारों के कॉल डिटेल खंगाल रही है। जिससे और दूसरे लोगों का पता लगाया जा सके। जो इस कांड में शामिल थे। वही आपको बता दें कि इस मामले में पूरे चौबेपुर थाने को लाइन हाजिर भी किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button